Malaika Arora Khan opens up about affair rumours with Arjun Kapoor

by -

मलाइका अरोड़ा खान और अरबाज़ खान जल्द तलाक लेने वाले हैं। इसके पीछे असल कारण क्या है ये तो पता नहीं लेकिन मलाइका के अर्जुन कपूर के साथ अफेयर होने की अफवाहें काफी दिनों से सुर्खियों में हैं। कोई कहता है कि मलाइका का अर्जुन के साथ अफेयर है तो कोई कहता है नहीं।



मलाइका ने तोड़ी चुप्पी लेकिन अभी तक मलाइका ने इन सवालों पर चुप्पी साधी हुई थी। अब मलाइका ने फाइनली इन खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।
वो और अर्जुन अच्छे दोस्त मलाइका का कहना है कि वो और अर्जुन अच्छे दोस्त हैं। एक इंटरव्यू में मलायका ने कहा कि अर्जुन बहुत अच्छा दोस्त है, लेकिन लोग चीज़ों का गलत मतलब निकाल लेते हैं।


मलाइका ने कोई सफाई नहीं दी थी आपको बता दें कि जबसे मलाइका अरबाज़ से अलग हुई हैं तबसे उनकी और अर्जुन की बढ़ती नज़दीकियों ने काफी सुर्खियां बटोरी हैं। लेकिन इससे पहले इस बारे में मलाइका ने कोई सफाई नहीं दी थी।
पहुंचे थे कोर्ट बता दें कि पिछले ही दिनों मलाइका और अरबाज़ खान कोर्ट पहुंचे थे। बताया जा रहा था कि ये दोनों तलाक की अपील करने कोर्ट गए थे।


तलाक के लिए आवेदन खबर के अनुसार दोनों ने आपसी सहमति से तलाक के लिए आवेदन किया है और दोनों को काउंसिलिंग सेशन के लिए अनिवार्य रूप से कोर्ट जाना होगा।



कई मौकों पर मलाइका को खान परिवार के साथ देखा अलग होने के बाद भी कई मौकों पर मलाइका को खान परिवार के साथ देखा गया है। ईद के मौके पर वह अरबाज के गैलेक्सी अपार्टमेंट स्थित घर में गई थीं।



अरबाज और मलाइका इसके अलावा पिछले दिनों बेटे अरहान के जन्मदिन के मौके पर अरबाज और मलाइका ने साथ डिनर किया था।



News Source

Related Stories