aamir khan starts smoking because of dangal

by -

आमिर खान इन दिनों बेचैनी का शि‍कार हो गए हैं इससे निजात पाने के लिए वह स्मोकिंग का सहारा ले रहे हैं. bollywoodlife.com में छपी खबर के मुताबिक आमिर खान की बेचैनी की वजह है फिल्म 'दंगल'. जी हां आपने सही सुना लेकिन आमिर खान जैसे सुलझे हुए एक्टर नर्वस हों यह बात कुछ हजम नहीं हुई.

लेकिन साइट की सूत्रों के मुताबिक, आमिर के साथ ऐसा हर बार होता है, जब भी उनकी फिल्म रिलीज होने वाली होती है. अपनी हर फिल्म के रिलीज से पेहले वह नर्वस रहने लगते हैं. ऐसा 'धूम 3', 'पीके' और फिल्म 'तलाश' के दौरान भी उनके साथ हुआ था. आमिर खान ने आखि‍री बार स्मोकिंग इस साल जनवरी में छोड़ी थी जिसके बाद उन्होंने 25 किलो वजन भी कम किया और 'दंगल' के लिए अपनी बॉडी को शेप में भी लेकर आए. अब आमिर की फिल्म 'दंगल' के प्री-रिलीज दौर से गुजर रहे हैं और ऐसे में उनकी नर्वसनेस बढ़ती जा रही है. इस बेचैनी ने उन्हें पूरी तरह से स्मोकर बना दिया है जिसके चलते वह ना जाने कितनी ही सिगरेट फूंक रहे हैं. दिन में कई बार कश लगा रहे हैं.


आमिर खान सिर्फ बेटे आजाद के सामने सिगरेट पीने से परहेज करते हैं क्योंकि आजाद को पाप आमिर का सिग्रेट पीना बिलकुल पसंद नहीं. सूत्रों की मानें तो आमिर जब भी स्मोक करते हैं तो आजाद उन्हें कमरे से बाहर जाने के लिए कह देते हैं.



'दंगल' को लेकर आमिर खान की नर्वसनेस की एक वजह सलमान खान भी माने जा रहे हैं. क्योंकि इस साल सलमान खान की रेस्ल‍िंग पर बेस्ड फिल्म 'सुल्तान' ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई थी. फिल्म ने कमाई के मामले में पीके को छोड़कर सभी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. इसलिए अब 'दंगल' और 'सुल्तान' की तुलना की भी खूब चर्चा हो रही है. सभी के जहन में यही सवाल है कि क्या आमिर की रेसलर की जिंदगी पर बेस्ड फिल्म क्या बॉक्स आफिस पर सलमान की सुल्तान को मात दे पाएगी. कहीं यह सब चर्चाएं हीं आमिर की बेचैनी का कारण तो नहीं...?





News Source

Related Stories