Terrorists throw grenade on guard of the army unit and start firing in nagrota jammu kashmir

by -

जम्मू-कश्मीर के नगरोटा में मंगलवार सुबह सेना की यूनिट पर आतंकी हमला हुआ. सूत्रों के अनुसार हमलावरों ने पहले ग्रेनेट फेंका फिर फायरिंग शुरू की. इस हमले में एक एक जवान शहीद हो गया, जबकि 2 जवानों के घायल होने की खबर है, जिसमें एक की हालत गंभीर है. सुरक्षाबलों की तरफ से भी जवाबी कार्रवाई की जा रही है. चमलियाल में आतंकियों ने बीएसएफ यूनिट पर हमला किया.  बीएसएफ के सूत्रों ने बताया कि तीन आतंकियों को ढेर किया जा चुका है.


रामगढ़ में भी पाकिस्तान की तरफ से घुसपैठ की कोशिश हुई और पाकिस्तान की फायरिंग में बीएसफ जवान संजय कुमार घायल हो गए. उन्हें पहले रामगढ़ के अस्पताल में भी भर्ती कराया गया था, लेकिन तुरंत बाद जम्मू के जीएमसी अस्पताल रेफर कर दिया गया.



बताया जा रहा कि इस फिदायीन हमले में आतंकी श्रीनगर की तरफ हाईवे से आए. 4 आतंकी होने की आशंका है. सेना ने सर्च ऑपरेशन जारी कर दिया और इलाके को खाली कराया गया. स्थानीय प्रशासन ने एहतियातन नगरोटा के सभी स्कूलों को बंद करने का आदेश दिया है. अब भी इलाके में 3-4 आतंकियों के छिपे होने की आशंका है, जिनकी तलाश में सर्च ऑपरेशन चल रहा है. बताया जा रहा है कि आर्मी यूनिट पर सुबह साढ़े पांच बजे आत्मघाती हमला किया गया था.




News Source

Related Stories