11-year-old boy set on Fire and undergoes cupping treatment to lose weight, watch video

by -

नई दिल्ली। मोटापा ऐसी बीमारी है, जिसे सबसे परेशान हो जाते है। थोड़ा सा वजन क्या बढ़ जाए लोग उसे कम करने के लिए कोई भी तरीका अपनाने को तैयार हो जाते हैं। खासकर लड़कियां तो वजन कम करने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार हो जाती है। लेकिन मोटापे के इलाज का जो तरीका हम आपको दिखाने जा रहे हैं, यकीन मानिए इससे पहले आपने कहीं नहीं देखी होगी।


वजन घटाने के लिए इस चीनी इलाज का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। चीन में मोटापे से परेशान एक बच्चे का वजन घटाने के लिए उसके पेट पर आग लगाकर उसका इलाज किया गया। आपको बता दें कि ये चीन का पारंपरिक चिकित्सा का तरीका है। इस प्राचीन थैरेपी के तहत उसके पेट में आग लगाई गई।


सोशल मीडिया पर इसकी वीडियो खूब वायरल हो रही है। डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक ली हांग नाम का बच्चा 146 किलो है। उसे अपने वजन को कम करने के लिए काफी दर्द से गुजरना पड़ा। वीडियो में देखा जा सकता है कि डॉक्टर उसके पेट पर तौलिया रखकर आग लगा रही है।

रिपोर्ट के मुताबिक चीन के चांगचुन कांगड़ा नामक अस्पताल में इसी तरीके से मोटापे का इलाज किया जाता है। ली हांग जब 3 साल का था, तभी से उसका वजन बढ़ने लगा, जो बढ़कर 147 किलो तक पहुंच गया, जिस के बाद उसे ईलाज के लिए इस अस्पताल में भर्ती कराया गया। देखिए मोटापे के ईलाज का ये खौफनाक वीडियो...




News Source

Related Stories