Kahaani-2 movie review first day first show by fan reaction

by -

कहानी 2 का पहला शो शुरू हो चुका है और लोग कहानी जैसी ही एक दमदार फिल्म देखने के लिए सिनेमाघर का रुख कर रहे हैं हालांकि ये तो फिल्म खत्म होने के बाद पता चलेगा कि फिल्म कहानी जैसी सस्पेंस और थ्रिलर है या नहीं लेकिन दर्शकों को इतना तो पता है कि विद्या बालन फिल्म में बेहतरीन लगेंगी। फिल्म के पहले ही सीन के साथ दर्शक सस्पेंस और थ्रिलर वाले मोड में जा चुके हैं । विद्या बालन और अर्जुन रामपाल ही फिल्म में छाए हुए हैं और दर्शक अब चक तो फिल्म इंज्वॉय करते दिख रहे हैं।


फिल्म पहले सीन से ही हिट

फिल्म पहले ही सीन से दर्शकों को सीट पर बैठे रहने के लिए मजबूर कर देती है। फिल्म में विद्या बालन शुरूआत से दर्शकों को कहानी मोड में ले जाने में सफल रही हैं।


विद्या बालन और अर्जुन रामपाल की फिल्म

दर्शक फिल्म के पहले हॉफ को तो काफी ज्यादा इंज्वॉय करते दिखे। इंटरवल तक में दर्शक फिल्म से काफी खुश थे और जैसे जैसे फिल्म आगे बढ़ रही है दर्शकों को समझ आ रहा है कि आगे क्या होने वाला है।


इमोशनली हुए कनेक्ट

दर्शक फिल्म में बच्ची और विद्या बालन से शुरूआत से ही इमोशनली कनेक्ट हो गए लेकिन फिल्म में आगे भी ये कनेक्शन जारी रहता है या नहीं ये नहीं पता।


म्यूजिक

म्यूजिक फिल्म के हिसाब बहुत ही शानदार है और फिल्म की कहानी के हिसाब से बिल्कुल फिट बैठती है।


दर्शकों का एक्साइटमेंट

दर्शक सबसे ज्यादा एक्साइटेड ये देखने के लिए हैं कि फिल्म कहानी जैसी है या नहीं और खासकर कहानी जैसा क्लाइमैक्स देखने इस फिल्म में मिलेगा या नहीं।


सुजॉय घोष की फिल्म

फिल्म सुजॉय घोष की है लिहाजा खराब होने का सवाल ही नहीं है और उपर से फिल्म में विद्या बालन लिहाजा दर्शक कहानी 2 देखने थिएटर पहुंच रहे हैं।


सस्पेंस और थ्रिलर

पसंद करने वाले दर्शक सिनेमाघरों में ज्यादातर वही दर्शक पहुंचे हैं जिन्हें सस्पेंस और थ्रिलर फिल्म पसंद है। हालांकि उन्हें फिल्म असल में कैसी लगी ये तो फिल्म खत्म होने के बाद पता चलेगा।



News Source

Related Stories