The Man Deported From Saudi Arabia for Being Too Handsome

by -

दुबई। ज्यादा हैंडसम होना भी आपको मुश्किल में डाल सकता है। अगर आपको यकीन नहीं हो रहा तो इस खबर को पढ़ें, जहां ज्यादा हैंडसम होने की वजह से एक युवक को देश से निकालने की सजा मिली है।


दुबई के बेस्ड मॉडल एक्टर, फैशन फोटोग्राफर और राइटर उमर बोरकान अल गाला को उनकी स्मार्टनेस की वजह से ये सजा मिली। उमर वर्ल्ड टॉपमोस्ट हैंडसम मॉर्डल में छठे नबंर हैं। इस वेबसाइट द्वारा जारी की गई लिस्ट में उन्हें दुनिया का छठा स्थान मिली है। लेकिन उनकी इस उपलब्धि ने उन्हें खुशी के बजाय सजा का हकदार बना दिया। ज्यादा हैंडसम होने की वजह से उमर का सऊदी अरब से देश निकाला हो गया


29 साल के उमर की फीमेल फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। जब वो एक बार रियाद में एक धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने गए तो ज्यादा हैंडसम होने की वजह से उन्हें मुश्किलों का सामना करना पड़ा। इसी कार्यक्रम के बाद उन्हें देश से निकालने की सजा मिली, जिसके बाद वहां की लोकल मीडिया ने लिखा कि सऊदी अरब के हिसाब से उमर बेहद ज्यादा सेक्सी थे, इसलिए उनका देश निकाला हुआ। सजा मिलने के बाद उन्हें अरब छोड़ना पड़ा और वो कनाडा में बस गए। आपको बता दें कि लोग उनकी स्मार्टनेस के दीवाने हैं। लोग सोशल मीडिया पर उन्हें खूब फॉलो करते हैं। उमर के फेसबुक पर उनके लगभग ढाई करोड़ फॉलोअर्स हैं तो ट्विटर पर करीब 80 हजार लोग उन्हें फॉलो करते हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 85 हजार फॉलोवर्स हैं।




News Source

Related Stories