Swami Om Ji Baba Was Beaten Up Brutally By Women At Delhi's Jantar Mantar

by -

टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस' में कंटेस्टेंट के तौर पर हिस्सा लेकर सुर्खियों में आए स्वामी ओम जो कुछ भी करते हैं, वो विवादों में घिर जाता है. कई मौके ऐसे आ चुके हैं जब उनकी सार्वजनिक तौर पर पिटाई हो चुकी है. ऐसा ही कुछ मंगलवार को दिल्ली में हुआ.

दिल्ली के जंतर मंतर पर नेशनल पैंथर पार्टी अनंतनाग में अमरनाथ यात्रियों पर सोमवार को हुए हमले के विरोध में प्रदर्शन कर रही थी. यहां स्वामी ओम बिना बुलावे के ही अपने सहयोगी मुकेश जैन के साथ पहुंच गए.

स्वामी ओम की छवि ऐसी बन चुकी है कि प्रदर्शन के दौरान कुछ महिलाओं ने स्वामी ओम को वहां देखकर विरोध करना शुरू कर दिया. खुद को घिरा देखकर स्वामी ओम ने भागने में गनीमत समझी. एक महिला ने स्वामी ओम को तमाचा भी जड़ दिया. इस


सहयोगी मुकेश जैन भी पिटे

बीच स्वामी ओम के सहयोगी मुकेश जैन ने बीच-बचाव करते हुए हाथापाई शुरू कर दी. मुकेश जैन ने एक महिला पर भी हाथ उठाया.  इससे लोगों का गुस्सा और बढ़ गया. लोगों ने मुकेश जैन को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा. इस बीच स्वामी ओम ने एक कोने में जाकर दुबकना ही सुरक्षित समझा. लेकिन महिलाओं समेत भीड़ खबर लेने वहां भी पहुंच गई.

भीड़ को देख स्वामी ओम ने कुर्सी को अपनी ढाल बनाना चाहा. इस बीच मुकेश जैन ने लोगों पर कुर्सी फेंक कर उनका गुस्सा और भड़का दिया. मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने स्वामी ओम और मुकेश जैन को बड़ी मशक्कत से भीड़ से बचाया.

 


News Source




Related Stories