baba ramdev praises modi government decision on demonetisation

by -

नोटबंदी पर मोदी सरकार के सहयोग में धर्मगुरुओं ने सोमवार को प्रेस कांफ्रेस की. प्रेस कांफ्रेस में बाबा रामदेव ने कहा कि नोटबंदी का विरोध करना देशद्रोह है, जो लोग इसका विरोध कर रहे है वह राष्ट्रद्रोह कर रहे है.


मोदी सरकार की तारीफ करते हुए रामदेव बोले कि नोटबंदी से आतंकवाद पर सबसे बड़ा हमला हुआ है, पाकिस्तान से जो नकली करेंसी आती थी मोदी सरकार के इस फैसले से आतंकवाद और नक्सलवाद की फंडिग रुकेगी.

बाबा रामदेव ने कहा कि इस फैसले से बैंकों की ब्याज दरों में कटौती होगी, उम्मीद है कि ब्याज दरें 7% तक जाएंगी देश की जीडीपी को भी फायदा होगा और देश की करेंसी की वैल्यू बढ़ेगी.


सन्यास परंपरा फैसले के साथ
उन्होंने कहा कि कोऑपरेटिव बैंकों में कई गड़बड़ियां हुई है, अब उन पर कार्यवाई होगी, दो बार चेतावनी देने के बाद भी कुछ लोगों के विचार नहीं बदले थे, इसलिए ऐसा कड़ा फैसला लिया गया. रामदेव ने कहा कि पूरी सन्यास परंपरा इस फैसले के समर्थन में है.


जल्द देश में सब समान होंगे
महामंडलेश्वर स्वामी अवधेशानंद गिरी ने कहा कि जनता थोड़े समय धैर्य रखें, यह किसी पार्टी या व्यक्ति का निर्णय नहीं है बल्कि भारत की आत्मा का निर्णय है. उन्होंने कहा कि मोदी की सत्ता संभालने के बाद देश में कई बदसाव आए है. कॉमन सिविल कोड का जिक्र किए बगैर स्वामी अवधेशानंद बोले कि जल्द ही देश में सभी समान दिखेंगे.




News Source

Related Stories