Telangana CM offers official chair to seer, creates flutter

by -

हैदराबाद। तेलंगाना के मुख्‍यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने आज विधवत पूजा-पाठ के साथ अपने नए बुलेटप्रूफ घर में प्रवेश किया। इसी दौरान कुछ ऐसा हुआ कि अचानक बवाल मच गया। जी हां गृह प्रवेश के बाद पूजा के लिए आए साधू को मुख्‍यमंत्री की कुर्सी पर बैठा दिया गया। आपको बता दें कि जैसे ही साधू कुर्सी पर बैठ अमंगल-अमंगल की फुसफसाहट शुरु हो गई।


जानकारी के मुताबिक गृहप्रवेश के दौरान सीएम के नए घर और कैंप ऑफिस में आए चिन्‍ना जीर स्‍वामी को मुख्‍यमंत्री ने घर में बने ऑफिस में रखी मुख्‍यमंत्री की कुर्सी पर बैठा दिया। यह वीडियो सामने आने के बाद कई लोगों ने इसे संविधान का अपमान बताया है।


जानिए कैसा है घर

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के रहने के लिए हैदराबाद में एक घर बनाया गया है, जिसका बाथरूम तक बुलेटप्रूफ है। उनको जेड प्लस सिक्योरिटी पहले से मिली हुई है। वे बारूदी सुरंग से बचाने वाली कार से चलते हैं और अत्याधुनिक हथियारों से लैस कई पुलिसकर्मी दिन-रात उनकी सुरक्षा में लगे रहते हैं। सीएम के हाई सिक्योरिटी होम को बनाने में लाखों रुपए राज्य के खजाने से खर्च किए गए हैं। बेगमपेट में एक लाख स्क्वैयर फीट में यह बिल्डिंग बनाई गई है जिसके वेंटिलेटर्स और खिड़कियों में बुलेटप्रूफ शीशे लगे हैं। इसके अलावे मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव और उनके बेटे केटीआर के बेडरूम में भी बुलेटप्रूफ बनाया गया है। बाथरूम में भी बुलेटप्रूफ शीशे लगाए गए हैं।




News Source

Related Stories