Shocking video: woman being dragged along the street with dog leash

by -

नई दिल्ली। महिलाओं के प्रति अपराध कोई नई घटना नहीं है। आए दिन अखबारों और टीवी चैनलों पर इस तरह की खबरें दिख जाती है। हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें एक शख्स अपनी पत्नी को बेल्ट से बुरी तरह से पीटता है। अब एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें एक आदमी एक महिला के गले में कुत्ते का पट्टा डालकर उसे गली में घुमाता है और उसके लिए अशब्दों का इस्तेमाल करता है।


फेसबुक के Mediatakeout नाम के पेज पर ये शॉकिंग वीडियो अपलोड किया गया है, जिसमें एक शख्‍स महिला के गले में कुत्‍ते का पट्टा डालकर उसे गली में घुमाता है। शख्स पट्टे की चेन को अपने हाथों में पकड़कर उसे बुरी तरह से खींचता है। शख्स उसे सड़क के चारों ओर घूमाता है। लोग उसका वीडियो बनाते है, लेकिन फिर भी वो अपनी करतूत से बाज नहीं आता है लड़की को बुरी तरह से खींचते हुए गली भर में घूमाता है, हलांकि हैरानी वाली बात ये है कि लड़की हंसते-हंसते सब कुछ सहती है। वह लड़के के दिशा निर्देशों का खुशी से पालन भी कर रही है।


इसे फेसबुक पर किसने पोस्‍ट किया और ये कहां का वीडियो ये तो अब तक पता नहीं चल सका है, लेकिन करीब 11 लाख लोगों ने इसे अब तक देखा है, जबकि 6 हजार से अधिक लोग इसे शेयर कर चुके हैं। इस वीडियो को देखने वाले अधिकांश लोग अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं।




News Source

Related Stories